Advertisement

Pubg mobile india launching ke naye bade updates


दोस्तो जबसे pubg का भारत मे आने का न्यूज़ सामने आते ही लोगो में काफी हड़कंप मच गया है और उसमें बहुत से न्यूज़ भी वायरल हो रहे है उसमें से कुछ सही न्यूज़ और कुछ fake न्यूज़ भी है तो दोस्तो भारत सरकार ने इस पर एक अपडेट दिया है जो आपको जानना काफी जरूरी है ।

Pubg mobile india relaunching post

दोस्तो pubg ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया था जिसमे pubg mobile comming soon इस तरह का कुछ पोस्ट किया गया था दराशल ये पोस्ट सिर्फ fans के मन मे hype यानी उत्सुकता को बढ़ाने के लिए किया गया था। जिससे लोग इस गेम के लिए इंतजार करे 

Indian government response on pubg mobile unban

भारत सरकार का कहना है कि pubg को ban data secuirity के लिए किया गया था इसलिए अगर pubg को इंडिया में आना है तो उसे डेटा सेक्युइरिटी के लिए एक अच्छा इंतेजाम करना होगा फिर इस गेम को अच्छी तरह से चेक किया जाएगा फिर अगर सब कुछ ठीक देखने को मिलता है तभी pubg india में unban किया जाएगा नही तो इस गेम के unban होने के कोई बात ही नही बनता।

Hacking with name of pubg 



दोस्तो इस गेम को लोग डाउनलोड करने के लिए पागल से हो गए है इसका फायदा हैकर भी उठा सकते है आपको इंटरनेट पर बहुत से ऐसे apk file और registration form देखने को मिल सकता है लेकिन आप इस तरह के चीजो पर विस्वास न करे ये apk और form हैकर के द्वारा बनाया गया हो सकता है उसे डाउनलोड करने से आपका फोन और साथ ही आपके फ़ोन के सारे डेटा हैक हो सकते है तो इस बात को ध्यान जरूर रखे।

Expected date of pubg relaunching

दोस्तो अगर बात करे कि आखिर pubg किस तारीख को भारत मे आएगा तो ये कुछ भी फिक्स नही है लेकिन मेरे हिसाब से आप 15 दिन का लगभग टाइम मान सकते हो लेकिन यह उससे जल्दी भी हो सकता है जैसे एक हप्ते दो हफ्ते या और ।

close