Advertisement

How to download pubg mobile india - apk+obb

How to download battleground mobile india





Hello guys



दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले है कि pubg mobile india को download कैसे किया जा सकता है तो दोस्तो काफी लोगो को इस गेम को donwload करने में दिक्कत आ रही है तो आज मैं आपको इस गेम के apk और obb फ़ाइल के download links देने वाला हु जिसके मदद से आप इस गेम को बहुत आसानी से download कर सकते हो ।




Pubg mobile not available in playstore




तो दोस्तो pubg mobile गेम को भारत मे लॉन्च कर दिया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि 18 june को pubg playstore में आ जाएगा लेकिन अभी तक नही आया है लेकिन कुछ जो बड़े बड़े गेमर्स है उन्हें इस गेम का early access दे दिया गया है तो आज मैं आपको यही बताने वाला हु अगर आप एक बड़े gamer नही है फिर भी इस गेम को download कैसे कर सकते है।





Pubg mobile india download failed in tap tap store





तो दोस्तो काफी वीडियो में आपको ये बताया जा रहा है कि आप इस गेम को tap tap store से downalod कर सकते है लेकिन बहुत से लोगो को इस store में भी ये गेम downlaod नही हो रहा है कुछ error देखने को मिल जाता है obb file बनाने में कुछ error आपको इस app में देखने को मिल जाता है यानी कि आप tap tap स्टोर से भी downlaod नही कर सकते है।






Battleground mobile india apk download link







तो दोस्तो सबसे पहले आपको इस गेम का apk file downlaod करना पड़ेगा उसके बाद obb फ़ाइल को download करके setup करना होगा फिर आप इस गेम को खेल सकते है तो नीचे आपको पूरी जानकारी दी गयी है तो सभी steps को follow करे ।




           



         Download BGMI Apk  (75MB)







Battleground mobile india obb file download




तो दोस्तो इस apk फ़ाइल को डाउनलोड करने के बाद आपको obb file को डाउनलोड करना पड़ेगा फिर आपको इस file को setup करना पड़ेगा जो कि सायद आपको पता होगा अगर नही पता है तो आप search कर सकते हो बाकी का आज मैं आपको सिर्फ इस app को downlaod करना बताने वाला हु नाकि setup करना तो नीचे से आप इस game का obb file downlaod कर सकते है ।





               


                 Download Obb File    (637MB)






तो दोस्तो उम्मीद करता हु की ये पोस्ट आपको पसंद आया होगा तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर कीजियेगा ।।।।।।
close